क्राइम

बेटी के अपहरण का किया विरोध तो मां का काट डाला सिर : बिहार

Spread the love

बिहार में एक ऐसी घटना सामने आई है जिससे सभी का दिल दहल गया है बता दें, ” कि बिहार के सीतामढ़ी जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र मे आने वाले कोइली गोट गांव में एक युवती का अपहरण करने की कोशिश की गई, जिसके चलते लड़की की मां ने इसका विरोध किया और उन बदमाशों से जमकर टक्कर ली इस बीच उन बदमाशों ने अपने काम को अंजाम देने के लिए विरोध करने वाली मां को हटा डाला और तलवार से लड़की की मां का सिर काट दिया।

बता दें कि उन बदमाशों का कहर लड़की की मां तक ही नहीं रोका बल्कि उन्होंने अपने इस जिन्होंने काम को अंजाम देने के लिए लड़की के भाई को भी बेरहमी से जख्मी कर दिया।

थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने कहा कि इस वारदात वारदात के पीछे कुछ लोगों का नाम सामने आया है जिसमें सुरेंद्र ठाकुर, शत्रुघ्न शर्मा, रामू शर्मा और साथ ही 9 लोगों का भी नाम लिखा गया है।

थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि रामवृक्ष और रामू शर्मा के बीच भूमि को लेकर विवाद जारी है। लड़की के घरवालों का कहना है, ” कि भूमि विवाद को लेकर यह लोग लड़की को अपहरण कर हम पर दबाव बनाना चाहते हैं। साथ ही लड़की के भाई नितेश ठाकुर ने कहना है, ” कि दोनों ही मामलों में हमें हमें दबाने की कोशिश की जा रही है साथ ही धमकी भी मिल रही है|

Article by – Rashi bansal

Leave a Reply