Kerala news
क्राइम केरल

Kerala news : पति ने करंट देकर अपनी पत्नी की हत्या की, कहा- क्रिसमस की रोशनी में मारा

Spread the love

Kerala news : केरल के तिरुवनंतपुरम से इलेक्ट्रिक करंट (बिजली का झटका) देकर पत्नी की हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पत्नी की हत्या करने के बाद, आरोपी पति ने पुलिस को जांच को गुमराह करने के लिए कहा कि क्रिसमस के दौरान घर में लगाए गए फैंसी लाइट्स के कारण उसकी पत्नी की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है, मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Kerala news : बात क्या है?

दरअसल, 51 वर्षीय शक कुमारी तिरुवनंतपुरम के करकोनम इलाके में अपने 28 वर्षीय पति अरुण के साथ रहती थी। लेकिन शनिवार रात को वह घर में मृत पाई गई। शुरुआती जांच में, अरुण ने बताया कि पूरे घर को क्रिसमस के कारण फैंसी लाइटों से सजाया गया था, लेकिन दुर्भाग्य से इन लाइटों की करंट के कारण शाखाकुमारी की मृत्यु हो गई। पुलिस के मुताबिक, अरुण अपनी पत्नी के साथ एक निजी अस्पताल गए थे, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Kerala news कैसे पता चला था

हालांकि, जब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की, तो उसने घर में कुछ खून के धब्बों को देखा, जिसके कारण टीम को शाखाकुमारी की मौत के मामले में संदेह हुआ। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी, यह पाया गया कि कुछ महीने पहले ही इस जोड़े ने शादी कर ली और शुरू से ही इनका वैवाहिक विवाद था।

Kerala news : तलाक को लेकर झगड़ा

बताया जा रहा है कि जब अरुण लगातार तलाक मांग रहा था, तब शाखा इस बात से इनकार कर रही थी। दोनों में लड़ाई हुई। आरोप है कि अरुण अपनी पत्नी की संपत्ति हड़पना चाहता था, इसके लिए उसने एक बार पहले भी अपनी पत्नी को बिजली के झटके देने की कोशिश की थी, लेकिन तब वह अपने इरादों में सफल नहीं था।

kerala news : पुलिस के सामने कबूल किया

जब पुलिस ने अरुण से सख्ती से पूछताछ की, तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। उन्होंने बताया कि मैं ही था जिसने मेरी पत्नी को बिजली के झटके से मार दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply